True Love Poetry for Girlfriend


best love poetry giving red rose to girlfriend

Kisi ke Dhadkte Dil ke pichhe koi baat hote hai,
Kisi ke udas Dil ke piche koi yaad hoti hai,
Aap ko pata ho ya na ho….
aap ke khushi ke liye kahin roz fariyad hoti hai !


rainy love couple shayari quotes wallpaper

Taare aasman me hi chamkte hai,
Badal itne dur hai, phir bhi baraste hai,
Hum bhi kitne ajib hai, Tum Dil me rehte ho,
aur hum tumse milne ko taraste hai !


true love Shayari Quotes in Hindi

Aasman se uncha koi nahi,
Sagar se gahra koi nahi,
Yun to mujhko sabhi Pyare hai,
Par aapse Pyara koi nahi !


best love poetry for girlfriend pics

Kismat me jiske aap, use jindgi se kya chaahiye,
Dhadkan me jinke aap, use dunia se kya chaahiye,
Hum to jite hai aap ke liye,
warna in saanson se kya chaahiye !


famous love shayari for boyfriend images

Aaj us khuda ki shararat samajh me aai,
is dharti par aapki maujudgi samajh aai,
Aapko is dharti par bhejna us khuda ka bahana tha,
Kyo ki hamare lie aapko aana hi tha !


shyari world famous poetry for couple

Chehre pe haseen chaa jati hai…
Aankhon main suroor aaa jata hai…
Jab tum mujhe apna kahte ho…
Apne pe ghuroor aa jata hai !

Share on Google Plus
Related Photo SMS

0 comments:

If you Like this Picture SMS then give Comment on Comment Box.

Previous Page Home Next Page